काजल राघवानी और रितेश पांडेय की फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ 11 अक्‍टूबर से दिल्‍ली- यूपी में

263
फिल्‍म काशी विश्‍वनाथ
फिल्‍म काशी विश्‍वनाथ

भोजपुरी फिल्‍मों को पसंद करने वाले लोगों के लिए खबर यह है कि जल्‍द ही दिल्‍ली और यूपी में भोजपुरी सेंशेसन काजल राघवानी और सुपर स्‍टार रितेश पांडेय का जलवा चलने वाला है। क्‍योंकि दर्शकों की पहली पसंद बनकर उभरी उनकी फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ (Kashi Vishwanath) 11 अक्‍टूबर से यूपी और दिल्‍ली के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। काशी विश्‍वनाथ फिल्‍म को पहले बिहार, झारखंड और मुंबई में रिलीज किया जा चुका है, जहां दर्शकों ने फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ (Kashi Vishwanath) को न सिर्फ खूब पसंद किया, बल्कि करोबार के मामले में भी इस फिल्‍म ने कई कीर्तिमान स्‍थापित किये।

इस बारे में फिल्‍म के निर्माता एस एस रेड्डी और निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग ने बताया कि फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ (Kashi Vishwanath) की स्‍टोरी लाइन बेहद कारगर हैं। इसमें सहज रूप से दर्शकों के साथ जुड़ने की क्षमता है, क्योंकि कहानी में वास्तविक, भावनात्मक और रोचक है। हालांकि हमारी कोशिश रही है कि हम ऐसा कंटेंट तैयार करें, जो हमेशा हमारे लिए कामयाबी लाये और मैंने इस बात को महसूस किया है कि दर्शक कहानी से जुड़ना पसंद करते हैं। इसलिए हमने उनकी पसंद के हिसाब से इस कहानी को चुना और बिहार, झारखंड और मुंबई के दर्शक जुड़ते चले गए। अब दिल्‍ली और यूपी की बारी है। हमें पूरी उम्‍मीद है फिल्‍म दर्शकों को पसंद आयेगी।

आपको बता दें कि गंगोत्री स्‍टूडियो प्रा. लि. प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ बेहद पारिवारिक, सामाजिक और कंप्‍लीट एक्‍शन कमर्सियल है। फिल्‍म के सभी गाने कर्णप्रिय हैं और डायलॉग सुग्राह्य हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर ओम झा हैं। फिल्‍म में गानों के लिरिक्‍स श्‍याम देहाती, अ‍रविंद तिवारी और यादव राज के हैं। बैकग्राउंड म्‍यूजिक जेबू का है। आर्ट शेरा, एक्‍शन सी एच रामकृष्‍णा, कोरियोग्राफी दिलीप और राकेश, एडिटर संतोष हवड़े और डीओपी प्रकाश का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here